Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पेंच लड़ाकर किसकी पतंग काटने की तैयारी में ‘रईस’ शाहरुख?

Published

on

Loading

Shahrukh khanमुंबई। शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ गुजराती माहौल में बनी है और ये पतंगबाजी के लिए जाना जाता है। रईस यानी शाहरुख खान पहली बार मकरसंक्रांति के त्योहार को मानते हुए इस दिन पतंगबाजी करेंगे और इस त्योहार को सेलिब्रेट करेंगे।

शाहरुख ने अपने बचपन में खूब पतंग उड़ाया है। उनका बचपन दिल्ली में बीता है, लेकिन जैसे ही वे दिल्ली से मुंबई आए उनकी पतंगबाजी भी छूट गई। फिल्म ‘रईस’ के ट्रेलर में भी हम उन्हें पतंगबाजी करते हुए देख चुके हैं। फिल्म के अलावा वह इस साल अपने बैंडस्टैंड के बंगले पर मकर संक्रांति का आयोजन करेंगे।

अपने घर के टैरेस पर फैन्स के लिए ईद मनाने वाले शाहरुख अब पतंगों के त्योहार मकरसंक्रांति को भी अपने घर मनाने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब शाहरुख संक्रांति का त्योहार मनाएंगे। कयास यहां तक लगाए जा रहे हैं कि वो पतंगबाजी की प्रतियोगिता भी करेंगे। ऐसा हुआ तो यह देखना वास्तव में दिलचस्प होगा कि किंग खान किसके साथ पेंच लगा रहे हैं और कौन उनकी फिरकी पकड़ता है और जीतता है।

सूत्रों की माने तो संक्रांति पर पतंगबाजी की तैयारियां हो चुकी हैं। शाहरुख का घर पतंगबाजी के लिहाज से बेहतर जगह पर है। समुद्र के किनारे बसे इस घर में होने वाली पतंगबाजी आसपास के लोगों को आर्किषत करेगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending