Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

विद्या को पसंद है व्यस्त रहना

Published

on

विद्या बालन, आगामी फिल्म, 'तुम्हारी सुलु', 'बेगम जान', 'राजकहानी', 'कहानी-2

Loading

विद्या बालन, आगामी फिल्म, 'तुम्हारी सुलु', 'बेगम जान', 'राजकहानी', 'कहानी-2

vidya balan

नई दिल्ली | अभिनेत्री विद्या बालन, जो इन दिनों अपनी तीन आगामी फिल्मों में व्यस्त हैं, का कहना है कि उन्हें जीवन में व्यस्त रहना बेहद पसंद है। विद्या की तीन फिल्में- ‘तुम्हारी सुलु’, ‘बेगम जान’, लेखिका कमला दास के जीवन पर आधारित बायोपिक रिलीज होनी वाली है।

विद्या ने कहा, “मुझे अपने काम में व्यस्त रहना बेहद पसंद है, लेकिन मुझे काम के बीच कुछ समय की जरूरत होती है। मुझे फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से शामिल होने और इसके बाद खुद को अपने असली व्यक्तित्व में ढालने के लिए समय चाहिए होता है।”

विद्या ने कहा, “मैं फिल्म से अलग चीजें भी करती हूं। ये सभी चीजें काम से बिल्कुल अलग होती हैं। इसके बाद मैं पूरी ऊर्जा के साथ काम में वापसी करती हूं।”

हाल ही में ‘कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं अभिनेत्री अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में पूरी तरह से जुट गई हैं।

‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या को एक रेडियो जॉकी के किरदार (सुलोचना) में देखा जाएगा, जिसे सुलु के नाम से जाना जाता है।

इसके अलावा विद्या को फिल्म ‘बेगम जान’ में देखा जाएगा। फिल्म में विद्या 1947 में देश के विभाजन के वक्त पंजाब में एक वेश्यालय चलाने वाली महिला के किरदार में हैं। श्रीजीत मुखर्जी की यह फिल्म बांग्ला फिल्म ‘राजकहानी’ का हिन्दी रूपांतरण है, जिसमें मुख्य भूमिका रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाई है।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending