Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एटीपी फाइनल्स : मरे ने निशिकोरी को दी मात

Published

on

Loading

एटीपी फाइनल्स : मरे ने निशिकोरी को दी मात

लंदन | ब्रिटेन के एंडी मरे ने जापान के केई निशिकोरी से अमेरिकी ओपन में मिली हार का हिसाब बराबर कर लिया। मरे को हालांकि इसके लिए तीन घंटे से ज्यादा का समय लगा। मरे ने निशिकोरी को एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में जॉन मैक्नेरो ग्रुप में 6-7 (9-11), 6-4, 6-4 से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, मरे ने बुधवार को अपनी लगातार 21वीं जीत दर्ज की। यह मुकाबला तीन घंटे 20 मिनट तक चला। यह 2009 में फाइनल्स की शुरुआत के बाद सबसे लंबा मैच है।

शीर्ष वरीय मरे और निशिकोरी के बीच सितंबर में अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। पांच सेट तक चले इस मुकाबले में निशिकोरी ने जीत हासिल की थी।

निशिकोरी ने बुधवार को पहला सेट अपने नाम किया। मरे ने शानदार वापसी करते हुए लगातार दो सेट जीते और मैच अपने नाम किया।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending