Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख की ‘फैन’ ने पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये कमाए

Published

on

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, शाहरुख खान की फिल्म 'फैन', पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये कमाए

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, शाहरुख खान की फिल्म 'फैन', पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये कमाए

मुंबई| मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ ने देश में दर्शकों को खासा प्रभावित किया है। फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। जारी एक बयान के मुताबिक, प्रचार और विज्ञापनों सहित 105 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘फैन’ देश में 3500 से अधिक पर्दो पर और दुनियाभर में 4600 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने अपने पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘फैन’ गौरव नामक एक व्यक्ति की कहानी है, जो अपने पसंदीदा स्टार आर्यन से मिलना चाहता है। उसके बाद उसे उससे ईष्र्या हो जाती है और वह उसके स्टारडम को खत्म करने की कोशिश करता है।

दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख ने स्टार और फैन दोनों किरदार खुद निभाए हैं। सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि कई दिग्गज हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की सराहना की है। बाजार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, प्रभावशाली शुरुआत के साथ फिल्म सप्ताहांत तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी। आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “शुक्रवार को ‘फैन’ ने शानदार रिकॉर्ड बनाया। भारत में शुक्रवार को ‘फैन’ ने 19.20 करोड़ रुपये की कमाई की। शनिवार और रविवार कुल संग्रह मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण है।”

मनोरंजन

नहीं रहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन, लंबे समय से थीं कैंसर से पीड़ित

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

8 साल से कैंसर से जंग लड़ रही सायमा ने पुणे में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन एक शूट के सिलसिले में इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में हैं।

पिछले साल अक्टूबर में नवाज ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था। ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है।

13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में नवाज ने लिखा था, “आज वह 25 साल की हो गई है। और वह अभी भी लड़ रही है। मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं। मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending