Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘हॉरर क्वीन’ की उपाधि से बिपाशा खुश

Published

on

Loading

अभिनेत्री बिपाशा बसु अब तक कई भुतहा और पारलौकिक फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि अगर जनता उनकी फिल्मों को देखती है और मनोरंजन करती है तो वह अपनी ‘हॉरर क्वीन’ की उपाधि से खुश हैं। ‘राज’, ‘आत्मा’ और ‘क्रीचर थ्रीडी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बिपाशा ने यहां कहा, “मैंने अभी तक 60 फिल्मों में काम किया है और उनमें से आधी फिल्में भुतहा शैली की थीं, लेकिन हाल ही में मैंने कई और भुतहा और पारलौकिक फिल्में की हैं। मेरी ‘हॉरर क्वीन’ बनने की कोई योजना नहीं थी। अगर आप मुझे हॉरर क्वीन बुलाते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

उन्होंने कहा, “अगर आप मेरी फिल्मों को देखते हैं और आपको मजा आता है, तो मैं इसी से खुश हूं।”

बिपाशा ने यह बात अपनी आने वाली फिल्म ‘अलोन’ का ट्रेलर जारी करते समय कही।

किरदार के चयन पर 35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जिसका किरदार मुझे खुश करे और दर्शकों का मनोरंजन करे और इसमें काम करने के लिहाज से कुछ नया हो। मैं फिल्में पसंद करते वक्त इन्हीं बातों पर ध्यान देती हूं।

अलोन फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है, इसमें बिपाशा जन्म से शरीर से जुड़ी दो बहनों का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में बिपाशा के साथ टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर भी अभिनय करते नजर आएंगे।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending