Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हाईस्कूल में मुझे बाहरी जैसा लगा : हेम्सवर्थ

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड अभिनेता लियाम हेम्सवर्थ को हाईस्कूल की पढ़ाई के दौरान एक ‘बाहरी’ बंदे जैसा लगता था। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, हेम्सवर्थ ने कहा कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वह उस जगह में रमे हैं। वह सबसे अलग-थलग रहे।

उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपने आसपास के लोगों से बिल्कुल कटा हुआ हूं। मुझे नहीं मालूम कि यह एक अच्छी बात है या बुरी बात। मैं कुछ चीजों को लेकर बहुत स्पष्टवादी हूं, लेकिन हाईस्कूल में मुझे कई वजह से अजनबी या बाहरी बंदे के जैसा महसूस हुआ। मुझे नहीं मालूम कि उसे कैसे बयां करूं।”

हेम्सवर्थ ने कहा, “मैं हमेशा से उस सोच वाले लोगों में से रहा हूं, जो मानते हैं कि आप जो हैं आपको वही रहना चाहिए और समाज-बिरादरी आपसे जो कहती है, उसके अनुरूप नहीं होना चाहिए। आपको जो सही लगे, उसी आधार पर फैसले लें और डर कर कोई निर्णय न लें।”

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending