Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

स्टोक्स को आईपीएल में मिलेगा खूब पैसा : युवराज

Published

on

Loading

स्टोक्स को आईपीएल में मिलेगा खूब पैसा : युवराज

बेंगलुरू | भारतीय टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज युवराज सिंह ने गुरुवार को इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है और कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले संस्करण में स्टोक्स को काफी रकम मिलेगी। युवराज ने कहा है कि आईपीएल इंग्लैंड के युवा खिलाड़ियों के खेल को और बेहतर कर सकता है।

बीबीसी ने युवराज के हवाले से लिखा है, “वह अच्छे हिटर हैं, शानदार तेज गेंदबाज और फील्डर भी हैं। उन्हें निश्चित ही अच्छी रकम मिलेगी।”

“अगर वह लोग आईपीएल में आते हैं तो उनके खेल में काफी सुधार होगा। वह जितना अलग परिस्थति में खेलेंगे उनका खेल उतना बेहतर होगा।”

युवराज ने माना कि भारतीय खिलाड़ियों को हमेशा ही मैदान पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ मजाक मस्ती करना अच्छा लगता है।

युवराज ने कहा, “मैंने हमेशा बेन और विराट कोहली को एक दूसरे को छेड़ते हुए देखा है। जुनून होना क्रिकेट के लिए अच्छा है।”

उन्होंने कहा, “हम हमेशा ही इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं। मेरी पुरानी प्रतिद्वंद्वीता एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ थी।”

आईपीएल के आने वाले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की नीलामी शनिवार को होनी है लेकिन बुधवार से ऐसी खबरें हैं कि नीलामी फरवरी के तीसरे सप्ताह में हो सकती हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से हालांकि तारीख की पुष्टि की जाना अभी बाकी है। आईपीएल का आयोजन पांच अप्रैल से 21 मई के बीच किया जाएगा।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending