Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सोशल मीडिया से गिरफ्त में आया मोटरसाइकिल चालक दंपत्ति

Published

on

पणजी,मोटरसाइकिल,सोशल-मीडिया,पुलिस,व्हाट्सएप्प,फेसबुक,भाजपा,विधायक

Loading

पणजी | नियमों को ताक पर रखकर मोटरसाइकिल चलाने के शौकीन एक दंपत्ति को यहां के मंडोवी पुल पर मोटरसाइकिल चलाना काफी महंगा पड़ गया। इस दंपत्ति की नियमों को ताक पर रखकर मोटरसाइकिल चलाने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई, जिसके बाद यातायात पुलिस ने उन्हें खोज निकाला और उन पर जुर्माना लगाया। पुलिस ने कहा कि यह दंपत्ति मध्य प्रदेश से यहां आया था और राजधानी के एक सितारा होटल में रह रहा था।

पुलिस ने उन पर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने के आरोप में 1,000 रुपये का जुर्माना लगाया है। सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर दंपत्ति की तस्वीर में पुरुष मोटरसाइकिल चलाते हुए दिख रहा है और उसकी महिला साथी मोटरसाइकिल की टंकी पर लेटी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम मोटरसाइकिल के नंबर से दंपत्ति का पता लगाने में सफल रहे। मोटरसाइकिल का नंबर फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर जारी तस्वीरों में से एक तस्वीर में नजर आ रहा था। हमने उनपर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने के लिए जुर्माना लगाया है।” संत आंद्रे विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विष्णु वाघ ने भी खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने की निंदा की।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending