Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुभाष घई को आइफा में मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

Published

on

Loading

नई दिल्ली | लेखक और फिल्मकार सुभाष घई को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आइफा) के 16वें संस्करण में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस तीन दिवसीय पुरस्कार समारोह का आयोजन जून माह में मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में किया जाएगा। आइफा के आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के निदेशक सब्बास जोसेफ ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “भारतीय सिनेमा में अपने सराहनीय योगदान के लिए सुभाष घई को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।”

सुभाष घई को यह पुरस्कार सात जून की रात पुरस्कार समारोह के दौरान दिया जाएगा। इस पुरस्कार को ‘भारतीय सिनेमा में सराहनीय योगदान’ नाम दिया गया है।  जोसेफ ने कहा, “लाइफटाइम अचीवमेंट से कई बार लोगों का आशय होता कि किसी व्यक्ति के करियर का अंत, जबकि हमारे पास कुछ ऐसे लोग हैं जो लगातार योगदान जारी रखते हैं। इसीलिए ‘सराहनीय योगदान’ अधिक उपयुक्त लगता है।”

70 वर्षीय फिल्मकार सुभाष घई ने ‘हीरो’, ‘कर्मा’, ‘सौदागर’, ‘खलनायक’ और ‘परदेश’ जैसी कई फिल्में बनाई है। फिलहाल वह ज्यादातर समय अपने विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म स्कूल को दे रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending