Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राम नाम से योगी कर रहे अयोध्या से चुनावी रैलियों का शंखनाद

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव के प्रचार के लिए मंगलवार से अयोध्या में बीजेपी का प्रचार अभियान शुरू करने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता। राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं, भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदु हैं।

बता दें कि योगी यूपी में होने वाले निकाय चुनावों के स्टार कैम्पेनर हैं और लगातार कई जिलों में रैलियां करने वाले हैं। इसके लिए प्रदेश के पूर्वांचल, अवध, ब्रज, काशी, पश्चिम, कानपुर क्षेत्र के विभिन्न जिलों में धुआंधार सभाएं शुरू हो रही है।

राम मंदिर विवाद को लेकर श्री श्री रविशंकर की ओर से की जा रही पहल पर सीएम योगी ने कहा कि बातचीत को लेकर किया गया कोई भी प्रयास स्वागत योग्य है। बातचीत तभी संभव होती है जब दोनों पक्ष तैयार हों। बुधवार को सीएम योगी और श्रीश्री रविशंकर की मुलाकात भी होगी।

शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव का घोषणा पत्र जारी करते हुए इस बात को साफ कर दिया था उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव उनके लिए टेस्ट की तरह है और जनता की नजरों में अबतक के कामकाज की परीक्षा है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के साथ अयोध्या, गोंडा और बहराइच में सभा करेंगे। वो अयोध्या के जीआईसी मैदान में मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 11:50 से 12:50 तक जनसभा करेंगे। 12:55 से फिर वो हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा जाएंगे और वहां रैली करेंगे।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending