Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिद्धार्थ मुझे उग्र मानते हैं : विद्या बालन

Published

on

विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जूम चैनल, आगामी फिल्म, बेगम जान, राष्ट्रीय पुरस्कार

Loading

मुंबई | अभिनेत्री विद्या बालन ने बताया कि उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर उन्हें उग्र स्वभाव की महिला मानते हैं। विद्या ने ‘जूम’ चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2’ चैट शो के दौरान अपनी आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ और पति सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्तों के बारे में बातें की।

विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जूम चैनल, आगामी फिल्म, बेगम जान, राष्ट्रीय पुरस्कार

इसका प्रसारण ‘जूम’ चैनल पर शनिवार को होगा। शो में विद्या के साथ फिल्मकार महेश भट्ट भी मौजूद थे। चैनल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, विद्या ने इस फिल्म को करने की एक वजह यह भी बताई कि उन्हें किसी भी गलत चीज को लेकर गुस्सा आ जाता है और इसे पर्दे पर दर्शाने के लिए उन्हें ‘बेगम जान’ बेहतरीन फिल्म लगी।

विद्या ने कहा, “इस पर बातचीत की शुरुआत भट्ट साहब से तब हुई जब हम ‘हमारी अधूरी कहानी’ का प्रचार कर रहे थे। एक विमान में सफर के दौरान मैंने उन्हें बताया कि अपने भीतर के इस जज्बात को मैं व्यक्त करना चाहती हूं।” उन्होंने कहा, “कुछ समय बाद भट्ट साहब ने मुझे ‘बेगम जान’ की पेशकश की.. लेकिन जो गुस्सा व आक्रामकता पर्दे पर नजर आ रही है, वह आसान नहीं था।

पर हां, एक बार जब आप बंदिशों को तोड़ते हैं तो यह बेहतरीन अनुभव होता है। सिद्धार्थ को लगता है कि मेरा स्वभाव थोड़ा उग्र है।” ‘बेगम जान’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रूपांतरण है। विद्या इस फिल्म में एक वेश्यालय की मालकिन बनी हैं। यह 1947 के विभाजन की पृष्ठभूमि पर है। महेश और मुकेश भट्ट की विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending