Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

साइज जीरो के लिए भी तैयार : भूमि

Published

on

Bhoomi, dum-laga-ke-haisa

Loading

मुंबई। जिस बॉलीवुड में छरछरी काया और सिक्स पैक की तूती बोलती हो, उसमें अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से भूमि पेडणेकर एक भारी-भरकम अभिनेत्री के रूप में अवतार लेती हैं। वह कहती हैं कि उनके लिए बढ़ा वजन कोई समस्या नहीं है। वह फिल्म की मांग पर साइज जीरो होने के लिए भी तैयार हैं। उन्हें यश राज फिल्म्स बैनर की ‘दम लगा के हईशा’ में अपनी भूमिका के लिए 89 किलोग्राम का होना था। इसके लिए उन्होंने जमकर खाया-पीया। हालांकि, वह अब काफी वजन घटा चुकी हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या आप साइज जीरो होने के लिए तैयार हैं? भूमि ने बताया, “क्यों नहीं? लेकिन यह निर्भर करता है। अगर पटकथा या किरदार के हिसाब से मुझे साइज जीरो वाली लड़की बनना पड़े, तो मैं इसके लिए तैयार हूं।” उन्होंने कहा कि अगर वह मुझे मेरी अगली फिल्म में कोई मॉडल या कुछ और बनाना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से अपने किरदार की संतुष्टि के लिए अपना अतिरिक्त वजन घटाऊंगी। भूमि ने ‘दम लगा के हईशा’ में संध्या की भूमिका के लिए 89 किलोग्राम वजन पाने के लिए करीब एक साल तक उच्च कैलोरी-युक्त भोजन लिया। अब उनका वजन घट गया है।

भूमि ने कहा कि मैंने अब वजन कम कर लिया है। वजन घटाने की वजह यह है कि मैं जब फिल्म के लिए तैयारी कर रही थीं, तो बहुत वजन बढ़ गया था। मैं एक साल तक उच्च कैलोरी युक्त आहार खाती रही। फिल्म जब पूरी हो गई तो संध्या को अलविदा कहने का समय आ गया। मैं अपनी आम जिंदगी में लौट गई। भूमि ने कहा, “मेरी जिंदगी में मेरा वजन कभी भी समस्या नहीं रहा। मुझे नहीं लगता कि मोटा होना कोई बड़ी दिक्कत या परेशानी है। मैं अपने लुक के साथ सहज हूं। यहां तक कि मेरे ख्याल से, मैं जब करीब 90 किलोग्राम की हो गई थी, तब भी खूबसूरत दिखी। मुझे लगता है कि आप अगर सोचते हैं कि आप खूबसूरत हैं, तो यह चीज आपके चेहरे पर झलकेगी। यह दिमाग की उपज है। मैं कहूंगी कि हट्टा-कट्टा होना अच्छा है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending