Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ससुरालवाले रोज करते थे ऐसी फरमाइश, आहत हुई बहू ने लगाई फांसी

Published

on

Loading

बांदा| उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस ने शनिवार को विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ बरामद किया है। विवाहिता के भाई ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के अछरौंड़ गांव की है।

थानाध्यक्ष अनीता सिंह चौहान ने रविवार को बताया, शनिवार को विवाहिता छंगी (25) का शव उसके मकान में कमरे की छत से लटका हुआ मिला है। सीओ के साथ निरीक्षण करने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया और उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

उन्होंने बताया, मृतका के भाई की तहरीर पर पति, सास, ससुर के खिलाफ शादी के बाद 50 हजार रुपये अतिरिक्त दहेज की मांग न पूरी होने पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है।

Continue Reading

नेशनल

दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिली है। राउज ऐवन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी है।

मनीष सिसोदिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेल से कोर्ट में पेश हुए थे। राउज ऐवन्यू कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 31 मई को होगी। कोर्ट ने आरोपियों से लिखित में बताने के लिए कहा कि गैर जरूरी दस्तावेजों की जांच के लिए कितना समय लगेगा।

क्या है दिल्ली शराब घोटाला

द‍िल्‍ली शराब घोटाला मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की शराब नीति को तैयार करने और लागू करने में हुए कथित भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था. दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने शराब नीति को बनाने और उसे लागू करने में हुई कथित अनियमितताओं की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इसके बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तह मामला दर्ज किया था। इसी मामले में बाद में ईडी की एफआईआर को आधार बनाते हुए सीबीआई ने भी केस दर्ज किया था। इस मामले में मनीष सिसोदिया के अलावा, संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

Continue Reading

Trending