Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

सलमान खान का NGO ‘बीइंग ह्यूमन’ Blacklisted

Published

on

Loading

सलमान खान ने समय समय पर अपनी दिलदारी का सबूत भी दिया है और बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था बना कर कारोबार करने के साथ लोगों की मदद भी की है लेकिन बीएमसी यानि बृहनमुंबई महानगर पालिका ने सलमान खान के इस एनजीओ को काली सूची में डालने का फैसला किया है।

बता दें बीएमसी ने बीइंग ह्यूमन फाउन्डेशन के ख़िलाफ़ ये कार्रवाई एक साल बाद भी बांद्रा में एक डायलिसिस सेंटर को स्थापित नहीं किये के कारण की है। सलमान खान की संस्था को ये प्रोजेक्ट दिया गया था। बीएमसी ने इस मामले में कारण बताओ नोटिस देने के साथ संस्था का डिपोजिट भी जब्त कर लिया है। बीएमसी के एडिशनल कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है। दो साल पहले बीएमसी ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप में 12 डायलिसिस सेंटर खोलने का फ़ैसला किया था। सलमान खान के एनजीओ को पाली हिल में 24 डायलिसिस मशीन लगानी थी। उन्हें बैंक गारंटी के साथ सारी परमिशन भी दी गई लेकिन वो प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हुआ।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उनकी संस्था को कुछ जरुरी बातें अपने करार में शामिल करनी होती है। इन बातों के बारे में बातचीत चल रही थी जो असफल हुई। कोई कांट्रेक्ट या एमओयू साइन नहीं किया गया था। सलमान खान अपनी संस्था के जरिये चैरिटी भी करते हैं और इसके लिए उन्होंने देश दुनिया में कई सारे स्टोर खोल रखे हैं, जहां ऊँची कीमत पर कपड़े- जूते व अन्य सामान मिलते हैं।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending