Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सपा संरक्षक की बहू अपर्णा यादव हैं फिटनेस FREAK, ये फोटो देख आप भी कहेंगे- वाह!

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अपने गाने, डांस और बेबाक राय को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन आजकल उनके चर्चा में रहने का कारण कुछ और ही है। हाल ही में अपर्णा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो अपलोड की हैं जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं।

बता दें वैसे तो यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। चुनाव प्रचार के दौरान भले ही आपने अपर्णा को लंबी साड़ी में देखा हो लेकिन रियल लाइफ में अपर्णा बेहद ग्लैमरस हैं। इन दिनों अपर्णा यादव बहुत समय खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट करके समय बिता रही हैं।

अपर्णा ने जिम में वर्कआउट करने की कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिन्हें देखकर ऐसा लगता है अपर्णा यादव को अपनी फिटनेस की बहुत ही ज्यादा फ्रिक है। अपर्णा ने जिम करती फोटोज के साथ कैप्शन लिखा- स्टे फिट, स्टे स्ट्रॉन्ग। अपर्णा ने अपनी योगा वाली फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है कि ये उनके डेली रूटीन में शामिल है।

ज्ञात हो कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी नजर आई थीं। लिहाजा यही वजह है उनके चेहरे पर हमेशा ग्लो नजर आता है। इन तस्वीरों में अपर्णा यादव अपनी योगा ट्रेनर से एक्सासाइज की ट्रेनिंग लेते दिख रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपर्णा को सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है। अपर्णा के कई डांसिंग वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। यादव परिवार और मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव अपने आप मे सेलेब्रेटी हैं, उनकी गायिकी के किस्से तो पूरे सूबे में खूब मशहूर हैं।

चाहें वो लखनऊ महोत्सव रहा हो या पर्यटन महोत्सव अपर्णा ने अपने गाने से सबकी शाबाशी ली थी। इतना ही नहीं हाल में अपने भाई की शादी समारोह में अपर्णा ने डांस किया था, उनका घूमर डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अपर्णा के पति प्रतीक यादव खुद एक बॉडी बिल्डर हैं और उनका एक जिम भी है। खुद अपर्णा ने भी नए साल के रेज़लूशन में खुद को फिट रखने की बात कही थी।

Continue Reading

मनोरंजन

सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स राजस्थान से गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई का है समर्थक

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम बनवारी लाल गुर्जर है। वो लॉरेंस बिश्नोई का समर्थक बताया जा रहा है।

इसने यूट्यूब चैनल पर पर एक वीडियो अपलोड करके सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसमें उसने कहा था, ‘लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके गिरोह के सदस्य मेरे साथ हैं। मैं सलमान खान को मार डालूंगा, क्योंकि उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी है.’ ये वीडियो आरोपी ने राजस्थान में एक हाईवे पर वीडियो बनाया। उसे अपने चैनल पर अपलोड किया। जिसकी जांच करने के बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर हुए फायरिंग मामले में एक्टर का बयान दर्ज किया था। रिपोर्ट के मुताबकि, सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई और वह सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उठे थे। वहीं अरबाज का बयान 4 पन्नों में दर्ज किया गया और उन्होंने कहा कि घटना के समय वो अपने जुहू वाले घर पर थे।

बता दें सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलमान खान के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज किया जाएगा।

Continue Reading

Trending