Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘केसरी’ में आपकी फेवरिट एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार, ये हैं वो

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्‍टर और खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ में उनके अपोजिट अभिनय करती नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा। परिणीति को टैग करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर बताया कि ‘केसरी’ की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं।

Image result for film kesariअभी कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। तब अक्षय ने अपने फैंस से कहा था कि नए साल 2018 की शुरुआत अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट और फिल्म केसरी से कर रहा हूं।

Image result for film kesariआपकी दुआओं की जरूरत रहेगी। फि‍ल्‍म ‘केसरी’ में अक्षय में सिख सरदार के किरदार में बढ़ी दाढ़ी और केसरिया पगड़ी के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

Kesari: Why Karan Johar Re-Announced Parineeti Chopra's Casting In Akshay Kumar's Filmअक्षय के इस लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं, परिणीति भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित  है। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल ही हो चुका था। ऐलान के वक्‍त ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान और करण जौहर इसे प्रोड्यूस करेंगे, लेकिन बाद में किसी वजह से सलमान ने किनारा कर लिया। ये फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। यह लड़ाई 1897 की 12 सितंबर को लड़ी गई थी। 25 जनवरी को पैडमैन रिलीज हो रही है। इसके तुरंत बाद अक्षय कुमार ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

Continue Reading

मनोरंजन

इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘सिंघम अगेन’, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ से होगा क्लैश

Published

on

Loading

मुंबई। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सिंघम अगेन की रिलीज डेट का एलान हो गया है। अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दे दी है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। सिंघम अगेन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं।

पहले यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली थी। तारीख में बदलाव का मतलब है कि सिंघम अगेन का बॉक्स ऑफिस क्लैश कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 से होने वाला है। वह भी दिवाली पर इसी साल रिलीज होनी है। फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल और स्टार कास्ट के नाम वाला एक पोस्टर शेयर किया। कैप्शन में रोहित ने लिखा, शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही। इस दिवाली एक बार फिर सिनेमाघरों में मिलते हैं…

वहीं अजय देवगन ने लिखा: सिंघम अगेन इस दिवाली 2024 में दहाड़ेगा। इससे पहले गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था के ट्रेलर रिलीज के दौरान अजय ने फिल्म के बारे में अपडेट शेयर किया था और बताया था फिल्म का अभी भी कुछ काम बाकी है, हमें कुछ पार्ट्स की शूटिंग करनी है। यह एक बड़ी फिल्म है, और हम जल्दबाजी नहीं करना चाहते, क्योंकि जल्दबाजी में काम खराब होता है और हम नहीं चाहते कि ऐसा हो।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन उनकी कॉप यूनिवर्स की पांचवीं और सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। उनके कॉप यूनिवर्स में फिल्म सिंघम, सिंघम रिटर्न, सूर्यवंशी और सिंबा शामिल हैं। इसका निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने रिलायंस एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियो और देवगन फिल्म्स के साथ किया है।

Continue Reading

Trending