Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लियोनी ने क्रिकेटरों को दिया बड़ा चैलेन्‍ज, सहवाग ने आगे आकर कबूला

Published

on

सनी लियोनी, चैलेन्जै, रोमांच, आईपीएल, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल में रोमांच के चरम सुख को बढ़ाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी भी स्‍टेडियम की कमेन्ट्री बॉक्‍स में नजर आएंगी। जी हां, बेबी डॉल सनी लियोनी आज अपने अंदाज में क्रिकेट मैच की कमेन्ट्री करेंगी।

सनी लियोनी, चैलेन्जै, रोमांच, आईपीएल, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद

आज इस दंगल का 39वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच फैंस के लिए मैच से ज्‍यादा इसकी कमेन्ट्री कर रही सनी लियोनी और कमेन्ट्री बाक्‍स   पर रहेगा। उनका साथ देंगे नजफगढ़ के सुल्‍तान वीरेन्द्र सहवाग।

सनी लियोनी ने क्रिकेटरों को क्‍या दिया चैलेंज

सनी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं 2 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए एक क्रिकेट दिग्गज की तलाश में हूं जो मेरे साथ उस दिन मैच की कमेन्ट्री कर सके। क्या आपके पास कोई सुझाव है।’

वीरेन्द्र सहवाग ने स्‍वीकार किया चैलेंज

सनी लियोनी के ट्वीट करने के चार घंटे बाद अपने मजेदार अंदाज में क्रिकेट कमेंट्री के लिए मशहूर वीरेन्द्र सहवाग ने सनी लियोनी का चैलेंच स्वीकार करते हुए लिखा, ‘हम्म, सनी लियोनी के साथ क्रिकेट कमेंन्ट्री करना काफी मजेदार होगा। मैं तैयार हूं। आप भी तैयार हो जाइए, धमाका हो जाएगा, क्यों?’

आपको बता दें कि सनी लियोनी और वीरेन्द्र सहवाग, ये दोनों सितारे एक मोबाइल एप के लिए आज के मैच की कमेंन्ट्री करेंगे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी किसी क्रिकेट मैच की कमेंट्री करेंगी। इससे पहले भी वो कामेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक आईपीएल मैच की कमेन्ट्री कर चुकी हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending