Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी ने कहा, राखी व सेलिना की बातों की परवाह नहीं

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड,हॉट अभिनेत्री सनी लियोन,आइटम गर्ल राखी सावंत,अभिनेत्री सेलिना जेटली

Loading

मुंबई | बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन को आइटम गर्ल राखी सावंत और अभिनेत्री सेलिना जेटली का उन पर सार्वजनिक रूप से ‘बेमतलब’ की टिप्पणियां करना गैरपेशेवर लगा। सनी को हालांकि उनकी बातों से फर्क नहीं पड़ता। रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 8’ के लांच पर सनी से उन दोनों की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया मांगी गई।

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वे बेमतलब की और बेबुनियाद टिप्पणियां हैं। यह गैरपेशेवर है। आपने कभी किसी अभिनेत्री या अभिनेता को उनके जैसे भद्दे तरीके से बात करते नहीं देखा होगा। इसलिए यह उनकी समस्या है। मुझे इसकी परवाह नहीं। मैं यहां अच्छा काम करने आई हूं और मैं वही करने पर ध्यान दूंगी।” उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने सनी को अन्य अभिनेत्रियों को कथित तौर पर छोटे-छोटे कपड़े पहनने के लिए विवश करने की आलोचना की। यही नहीं, राखी ने उन्हें भारत से निकल जाने को कहा। वहीं, सेलिना ने उनके घर में किराए पर रह रहीं सनी और उनके पति पर घर में ‘गंदगी’ फैलाने का आरोप लगाया।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending