Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख बोले– ‘जब हैरी मेट सेजल’ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं

Published

on

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, सेंसर बोर्ड, पहलाज निहलानी, इंटरकोर्स

Loading

मुंबई। सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ट्रेलर में उपयोग हुए एक शब्द पर एतराज जताया है। इस बारे में शाहरुख का कहना है कि फिल्म में कुछ भी अपमानजनक नहीं है।

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, सेंसर बोर्ड, पहलाज निहलानी, इंटरकोर्स

फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने टेलीविजन पर इस फिल्म के प्रचार के लिए चलाए जा रहे ट्रेलर से एक शब्द ‘इंटरकोर्स’ हटाने को कहा है।

उन्होंने कहा है कि यह शब्द वह फिल्म में तभी रहने देंगे जब उन्हें इसके समर्थन में एक लाख मतदान प्राप्त होगा। इस बारे में जब शाहरुख खान से पूछा गया तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ‘‘ मैं 18 साल से कम का हूं और मैं मतदान नहीं कर सकता हूं।”

शाहरुख ने मीडिया को ईद और उनकी बॉलीवुड यात्रा के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने अपने प्रशंसकों को वादा किया कि फिल्म बहुत ही शानदार होगी।

उन्होंने कहा, ‘ मुझे यह कहने की जरूरत नहीं हैं लेकिन इम्तियाज, मेरे और अनुष्का के साथ ही इस फिल्म में शामिल सभी लोग अपनी फिल्मों में कभी अपमानजनक नहीं हो सकते।”

उन्होंने अपने 25 साल के फिल्मी करियर के बारे में कहा कि इतने लंबे समय तक उन्हें बर्दाश्त करने के लिए वो दर्शकों के शुक्रगुजार हैं। शाहरुख एक अच्छे बुक रीडर भी हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वो आजकल महाभारत पढ़ रहे हैं।

 

 

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending