Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख, आमिर ने किया ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार, सलमान हुए भावुक

Published

on

Loading

अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान ने सलमान खान की आनेवाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार करके सलमान को भावुक कर दिया। सलमान ने भी अपने साथियों का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख और आमिर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर ‘बजरंगी भाईजान’ का फर्स्टलुक साझा किया।

सलमान ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बुधवार को लिखा, “शाहरुख और आमिर को ‘बजरंगी भाईजान’ के फर्स्ट लुक के लिए शुक्रिया। यह हमें छू गया। मैं बहुत खुश हूं। ईश्वर उन्हें और उनके प्रशंसकों को सारी खुशियां दे।”

‘बजरंगी भाईजान’ के फर्स्ट लुक में सलमान का पूरा चेहरा दिख रहा है। उन्होंने गले में लॉकेट पहन रखा है, वह सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है।

सलमान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर गुरुवार रात रिलीज होना है।

उन्होंने ट्टिवर पर लिखा “फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का टीजर रात में आएगा। ‘बजरंगी भाईजान’ ईद पर आएगी।”

कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है। फिल्म एक मुस्लिम लड़के और एक ब्राह्मण लड़की की कहानी है। इसमें करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending