Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी से पहले सेक्स पर आयुष्मान ने रखी राय कहा, पानी में कूदने से पहले जांच जरुरी

Published

on

Loading

मुंबई।   इनदिनों बॉलीवुड में सुपरस्टार्स के साथ-साथ नए युवा अभिनेताओं का भी बॉलीवुड में बोलबाला लगा हुआ है। जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत एम. एस धोनी के बाद लगातार एक के बाद एक सुपरहिट्स फिल्मे दे रहे है, तो वहीँ गायक , एंकर  और  अभिनेता के रूप में जाने-माने  युवा एक्टर  ‘आयुष्मान खुराना’ भी लगातार एक के बाद एक हिट्स फिल्म देकर दर्शकों को चकित कर रहे है।

फिल्म बरेली की बर्फी’ के बाद बॉलिवुड ऐक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ कल यानी 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की उनकी जोड़ीदार भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

हालिया हुए एक इंटरव्यू के दौरान, आयुष्मान खुराना ने शादी से पहले सेक्स पर खुलकर बातचीत की। उन्होने कहा कि, उन्हे शादी से पहले सेक्स करने से कोई ऐतराज नहीं है।’ मैं शादी से पहले सेक्स की वकालत करता हूं। हमारे समाज में अब अरेंज्ड मैरेज को बढ़ावा देते हैं। शादी किसी की जिंदगी का बेहद अहम पहलू होता है। पानी में कूदने से पहले उसे जांच लेना जरूरी होता है।’

 

आयुष्मान का मानना है कि शादी से पहले अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ जान लेना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा, ‘कपल क्या करेगा अगर उसे समस्या के बारे में शादी के बाद पता चले। हमारी फिल्म में मुख्य कलाकार एक-दूसरे से प्यार करते हैं इसलिए एक-दूसरे का साथ देते हैं। लेकिन, हर बार ऐसा मामला नहीं होता है।’

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending