Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शहीद दरोगा के परिवार का छलका दर्द,सीबीआई जांच की मांग की

Published

on

Loading

लखनऊ। बरेली में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए दरोगा मनोज मिश्रा के परिजन सरकार की उपेक्षा से खासे नाराज़ है। शहीद दरोगा के परिवार ने सरकार पर खुद के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है। मनोज के पिता श्याम मनोहर मिश्रा का कहना है की उनके साथ भेदभाव हो रहा है।एक तरफ तो मुख्यमंत्री लाखो रूपये बाँट रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ड्यूटी पर शहीद होने वालों के परिवार के लिए सांत्वना के दो शब्द बोलने का भी वक्त नहीं मिल रहा है।

ड्यूटी के लिए जान न्योछावर करने वाले मनोज मिश्रा अपने पीछे तीन बच्चों को छोड़ गए है। जिनके पालन पोषण के लिए मनोज की पत्नी शशी खासी चिंतित है। शशी का कहना है की मनोज ही घर में बड़े थे और उनकी नौकरी से ही घर चलता था। अब उनके जाने के बाद घर कैसे चलेगा और बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा। यही नहीं शशी ने तो पति मनोज की मौत पर हुई लोकल जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने साफ़ कहा की लोकल जांच से वो संतुष्ट नहीं है। और वो इस मामले की सीबीआई जांच चाहती है। जिसके लिए राज्यपाल को ज्ञापन भी दिया गया है।

जिस तरह से शहीद दरोगा मनोज मिश्रा के परिवार ने सरकार पर उपेक्षा और भेदभाव का आरोप लगाया है उसने सरकार और मुख्यमंत्री के उन दावों की पोल खोलकर रख दी है जिसमे कहा जाता है की सरकार सबकी है और सभी समुदायों को बराबर दर्जा दिया जा रहा है।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending