Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वॉटर गेम्स और रोमांच का न्यू डेस्टीनेशन बना स्कार्पियो क्लब

Published

on

scorpio-club-water-park

Loading

– संडे को लखनवाईटस ने दिल खोलकर किया वेलकम

क्या है खास

– पानी में स्लाइड के साथ झूलों और गेम्स का भी उठा सकेंगे मजा
– पानी में रेस्ट्रोरेंट डेवलप
– कॉन्टीनेंटल फूड के लिए अनोखा ‘ट्री रेस्टोरेंट’ भी मौजूद है
– 30 फिट ऊंचा वॉटरफॉल मजा करेगा दोगुना
– देसी खाने का मजा ‘फिल्मी ढाबे’ में

वॉटर पार्क से ऊब चुके लखनवाईटस के लिए अब शहर में आ गया है एक नया वॉटर कोर्स। रेस कोर्स और गोल्फ कोर्स के बाद यह यूपी का पहला वॉटर कोर्स होगा जहां आप सिर्फ पानी में स्लाइड ही नहीं कर सकते हैं बल्कि पानी में ही झूलों के साथ गेम्स का भी मजा ले सकेंगे। वो भी पानी में गरमा-गरम चाय, कॉफी, आइसक्रीम, कोल्डड्रिक्स और स्नैक्स के साथ।

पूल में मस्ती करते लोग...

पूल में मस्ती करते लोग…

स्कार्पियो क्लब प्राइवेट लिमिटेड के एमडी संजीव जायसवाल ने बताया कि पानी में रेस्टोरेंट बनाया गया है जहां आप पानी में खेलते हुए और बैठकर स्नैक्स का मजा उठा सकते हैं। यह एक बिल्कुल अलग अनुभव होगा, ‘इस तपती गर्मी का आनंद उठाने का।’ यहां 30 फिट ऊंचा वॉटरफॉल बनाया गया है जिसके नीचे खड़े होकर हिल्स के झरनों का अनुभव होगा। स्कार्पियो क्लब के हरे-भरे माहौल को ठंडा रखने के लिए दो मिस्ट फ्लोर बनाए गए हैं। इसके अलावा एक बड़े रेन डांस फ्लोर का निर्माण किया गया है। जिसके साथ हाई वोल्टेज म्यूजिक का इंतजाम इस तरह किया गया है जो इस जलती गर्मी में आपको ठंडक का अहसास दिला देगा। इसके साथ ही कॉन्टीनेंटल फूड के लिए एक अनोखा ‘ट्री रेस्टोरेंट’ बनाया गया है जहां आप खाने-पीने का पूरा मजा ले सकते हैं।

बच्चों ने भी उठाया पूरा लुत्फ...

बच्चों ने भी उठाया पूरा लुत्फ…

एमडी संजीव जायसवाल ने कहा कि इस वुडलैंड वाटर कोर्स से लखनऊवासियों को पहली बार ‘डे टू नाइट’ लाइफ जीने का मौका मिला है। ये एक ‘नाइन इन वन’ इंटरटेनमेंट है। अभी तक ये केवल मेट्रो शहरों में ही था लेकिन अब लखनऊ के लोगों को इसके लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा और इसकी कॉस्ट भी बहुत ज्यादा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अगले साल हम लखनऊवासियों को एक और नया तोहफा देने की तैयारी में है।

क्लब के निदेशक मीसम अब्बास ने कहा कि स्कार्पियो क्लब में देसी खाना पसंद करने वालों के लिए एक नायाब फिल्मी ढाबा भी बनाया गया है। जो आपको सिर्फ सिनेमा की दुनिया में सैर ही नहीं कराएगा बल्कि जिसका टेस्ट आपको गांव की याद दिला देगा।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending