Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वुल्फ्सबर्ग ने मिडफील्डर आर्नोल्ड का करार बढ़ाया

Published

on

Loading

बर्लिन, 2 जनवरी (आईएएनएस)| मेक्सिमिलियन आर्नोल्ड ने वुल्फ्सबर्ग के साथ अपने करार में विस्तार के लिए हामी भर दी है। जर्मन लीग क्लब ने एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जर्मनी के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने बिना किसी क्लॉज के अपने करार में दो साल के विस्तार को स्वीकार किया है।

इस करार के तहत आर्नोल्ड 2020 तक इस क्लब के साथ बने रहेंगे। क्लब के खेल निदेशक ओलाफ रेब्बे ने कहा, तय समय से पहले ही दोनो पक्षों के बीच विश्वास और एक समान महत्वकांक्षा के तहत करार में विस्तार किया गया है।

वुल्फ्सबर्ग के यूथ क्लब में आर्नोल्ड 2009 से ही खेलते आ रहे थे। इसके बाद 2011 में उन्हें मुख्य टीम में जगह मिली। इस दौरान क्लब के लिए खेले गए 140 मैचों में उन्होंने 20 गोल दागे और 10 गोल दागने में मदद की।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में आर्नोल्ड ने कहा, मैं वुल्फ्सबर्ग के साथ तय समय से पहले ही अपने करार में विस्तार से खुश हूं। इस क्लब के साथ में जर्मन लीग का खिलाड़ी बना। ऐसे में मैं इस क्लब में अपना भविष्य बिताना चाहूंगा।

वुल्फ्सबर्ग वर्तमान में जर्मन लीग सूची में 12वें स्थान पर है। 14 जनवरी को उसका सामना बोरूसिया डार्टमंड से होगा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending