Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

वुमेंस फुटबाल लीग का दूसरा संस्करण लॉन्च

Published

on

Loading

पणजी, 10 अगस्त (आईएएनएस)| धातु एवं खनन कंम्पनी वेदांता लिमिटेड ने गोवा फुटबाल संघ (जीएफए) के संरक्षण में वुमेंस फुटबाल लीग का दूसरा संस्करण लॉन्च किया। गुरुवार को जारी बयान के अनुसार, लीग के दूसरे संस्करण में अयोजकों ने तीन नई टीमों को जोड़ा है जिसके कारण टूर्नामेंट में अब कुल आठ टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी।

जीएफए के अध्यक्ष एल्विस गोमेस ने कहा, हम वुमेंस फुटबाल लीग का दूसरा सीजन लॉन्च कर बहुत उत्साहित हैं। हमारा मकसद अधिक महिलाओं को पेशेवर फुटबाल से जोड़ना है। पहले सीजन के बाद मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि गोवा महिला फुटबाल के पुनरुत्थान को देख रहा है।

इस बीच सेसा फुटबाल अकादमी (एसएफए) अध्यक्ष अनन्य अग्रवाल ने कहा कि पहले सीजन ने गोवा में वुमेंस फुटबाल में नई क्रांति ला दी और इस लीग का अस्तित्व में आना ऐतिहासिक है।

आठ टीमों की कुल 160 महिला खिलाड़ी इस सीजन लीग में हिस्सा लेंगी।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending