Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

विरुष्का के रिसेप्शन में राहुल गांधी को नहीं मिली पाव भाजी, तो लालू रह गए भूखे!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की क्यूटीपाई अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से वे लगातार सोशल मीडिया से लेकर आम जनता तक की सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

Image result for ANUSHKA WEDDINGबता दें, कि 11 दिसंबर को जहां विरुष्का ने शादी की थी तो वहीँ गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ।

Image result for ANUSHKA WEDDINGइस पार्टी में विरुष्का के परिवारवाले और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था। रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुँच गए थे पीएम मोदी को देखते ही विराट और पत्नी अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया मोदी ने इस नवविवाहित जोड़े को गुलाब का फूल भेंट किया।

Related imageवहीँ, इस रिसेप्शन में दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी प्रमुख लालू यादव भी पहुंचे। एक ओर जहां सभी विरुष्का के ग्रैंड रिसेप्शन पर खुशियां मना रहे थे, तो वहीँ दूसरी ओर राहुल गांधी और लालू यादव अफ़सोस।

Image result for ANUSHKA WEDDING

क्यों आइये बताते हैं आपको-

दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे राहुल गांधी पाव भाजी के स्टॉल पर हैं औऱ साथ ही टिक्की औऱ बुड्ढी के बाल के लिए परेशान नजर भी आ रहे हैं।

Image result for lalu yadav sadसाथ ही पार्टी में देर से आए लालू प्रसाद यादव का स्वागत करते हुए पीएम मोदी उन्हें स्नैक्स खत्म होने की बात बता रहे हैं।

Image result for rahul gaandhi sadतभी से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं, कि लगता है विरुष्का की शादी में लालू यादव और राहुल गांधी भूखे ही रह गए तभी तो बाकी सब खुश तो वे काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending