Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

विजय हजारे ट्रॉफी : अरुणाचल की स्थिति मजबूत

Published

on

Loading

 जोरहट (असम), 13 नवंबर (आईएएनएस)| क्षितिज शर्मा (57), नीलम ओबी (नाबाद 56) और कप्तान कमशा योंगफो (नाबाद 53) के अर्धशतकों की मदद से अरुणाचल प्रदेश ने विजय हजारे ट्रॉफी के राउंड-2 प्लेट मैच में दूसरे दिन मंगलवार को मिजोरम के खिलाफ पांच विकेट पर 215 रन बनाकर अब तक 329 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

  दिन का खेल समाप्त होने के समय योंगफो 109 गेंदों पर छह चौके और ओबी 102 गेंदों पर नौ चौके लगाकर नाबाद लौटे। इसके अलावा समर्थ सेठ ने 38 और तेची डोरिया ने 31 रन का योगदान दिया।

मिजोरम के लिए सिनन अब्दुल खादिर ने दो और तरुवर कोहली, जी. लालबयकवेला और अखिल राजपूत ने एक-एक विकेट हासिल किए हैं।

इससे पहले, अपनी पहली पारी में 220 रन बनाने वाली अरुणाचल ने मिजोरम को उसकी पहली पारी में 142 रन पर आलआउट कर दिया था। मिजोरम की ओर से अखिल राजपूत ने सर्वाधिक 57 रन बनाए।

अरुणाचल की ओर से क्षितिज शर्मा और तेची डोरिया ने चार-चार जबकि सुभाष शर्मा ने दो विकेट अपने नाम किए।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending