Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

वायरल हो रहा गीत ‘क्या गुनाह था मेरे बच्चे का’ : डॉ. बीरबल झा

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 19 नवंबर (आईएएनएस)| हिंदी गीत ‘क्या गुनाह था मेरे बच्चे का’ रिलीज होने के महज एक सप्ताह के भीतर ही वायरल हो गया है। इस गीत के रचयिता डॉ.बीरबल झा ने रविवार को यह कहा। डॉ.बीरबल झा ने आईएएनएस से कहा, गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद उसकी मां सुषमा ठाकुर का बस एक ही सवाल है कि कोई उसे यह बताए कि क्या गुनाह था उसके बच्चे का।

उन्होंने कहा, सुषमा ठाकुर को शायद इस सवाल का जवाब कोई नहीं दे पाएगा क्योंकि मासूम की हत्या करने वाला कोई वहशी दरिंदा ही होगा, जिसे हत्या करने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती, बल्कि अपराध उसकी आदत का हिस्सा होता है।

गीतकार डॉ. बीरबल झा ने सुषमा ठाकुर के इस सवाल को मुखर बनाने और समाज को आपराधिक मनोवृति वाले लोगों से सचेत करने के लिए एक गाना लिखा है, ‘क्या गुनाह था मेरे बच्चे का’

झा कहते हैं, ‘क्या गुनाह था मेरे बच्चे का’ उस मां की फरियाद है, जिसके इकलौते बेटे को किसी वहशी दरिंदे ने गला रेतकर मार डाला।

इसे बिहार की गायिका संजना प्रिदर्शनी ने अपनी मधुर आवाज से संवारा है। 14 नवंबर को बाल-दिवस के मौके पर बाल-भयमुक्ति आंदोलन के आगाज में जब पहली बार यह गाना सुनाया गया तो वहां सभा में उपस्थित सभी अतिथियों व बच्चों के माता-पिता की आंखों से आंसू बहने लगे। इस गाने का वीडियो भी लॉन्च हो चुका है।

डॉ. झा ने बताया कि गाने के वीडियो को लॉन्च हुए महज एक सप्ताह भी नहीं हुआ है लेकिन सोशल नेटवर्किं ग साइट्स व्हाट्स एप के जरिए लोग इसकी खूब सराहना कर रहे हैं और यह वायरल हो रहा है।

Continue Reading

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending