Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘वन डायरेक्शन’ बैंड पहले से मजबूत हुआ : लियाम

Published

on

लॉस एंजेलिस, मशहूर पॉप बैंड वन डायरेक्शन,बैंड सदस्य हैरी स्टाइल, लियाम पायने, निआल होरान,सदस्य जायन

Loading

लॉस एंजेलिस | मशहूर पॉप बैंड वन डायरेक्शन के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने मुश्किल हालात का सामना करना सीख लिया है। वे मानते हैं कि वे अब पहले से ज्यादा मजबूत हो गए हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, बैंड सदस्य हैरी स्टाइल, लियाम पायने, निआल होरान और लुइस टॉमलिंसन को साथी सदस्य जायन मलिक के बैंड छोड़ने की वजह से काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें अक्सर अपने ऊपर बहुत दबाव महसूस होता है, लेकिन अब वे पहले की अपेक्षा मजबूत हो गए हैं।

लियाम ने ‘टीन वॉग’ पत्रिका को बताया, “हम सबसे ज्यादा दिमागी रूप से बड़े हुए हैं, हालांकि हम अब भी बेहद नादान हैं। हम हमारे सामने रोज खड़ी होने वाली दिक्कतों और परेशानियों का सामना करना सीख रहे हैं। जाहिर है कि इस मुकाम पर आकर हमेशा बहुत दबाव रहता है।” उन्होंने कहा, “बैंड में बहुत बड़े बदलाव हुए हैं। हमें उन विविध अड़चनों से पार पाना था। ईमानदारी से कहूं, तो हम अब पहले की तुलना में ज्यादा मजबूत हो गए हैं, जो अच्छी बात है।”

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending