Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

वन डायरेक्शन को खलती है जायन की कमी : लियाम

Published

on

Loading

पॉप बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के सदस्य लियाम पायने का कहना है कि जायन मलिक के बैंड छोड़कर जाने के बाद बैंड के सदस्यों को उनकी काफी कमी खलती है। शुरुआत में जो सदस्यों को समझ ही नहीं आ रहा था कि वे उनकी कमी की भरपाई कैसे करेंगे। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, जायन के बैंड छोड़कर जाने के बाद अब हैरी स्टाइल्स, नियाल होरान, लुईस टॉमलिंसन और लियाम इसके सदस्य रह गए हैं।

लियाम ने ‘द सन’ समाचारपत्र को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “कुछ दिनों तक यह बहुत मुश्किल था। संभवत: पांच साल पहले बैंड बनने से लेकर अब तक का यह सबसे कठिन समय था। जायन के बैंड छोड़ने के फैसले से हम बहुत दुखी थे। हालांकि जायन के बगैर कुछ प्रस्ततुतियां देने के बाद हममें आत्मविश्वास आया है और हमने पहले से कहीं अधिक मजबूत बनने का फैसला किया है।”

वहीं, लुईस ने कहा कि वह और बैंड में बचे उनके तीन अन्य साथी वन डायरेक्शन में बने रहने को प्रतिबद्ध हैं, क्योंकि वे अभी बहुत कुछ पाना चाहते हैं।

वन डायरेक्शन बैंड ने अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया और एक नई संगीत यात्रा और आकर्षक अलबम के साथ वापसी करने का वादा किया, जिस पर वे पहले से काम कर रहे हैं।

स्टाइल्स ने बताया, “हम अपने पांचवें अलबम पर काम करते हुए काफी उत्साहित हैं।”

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending