Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लोपेज में अपनी मां को देखती हैं रिहाना

Published

on

Pop-star-rihanna

Loading

लॉस एंजेलिस। पॉप स्टार रिहाना को गायिका जेनिफर लोपेज की आवाज में अपनी मां जैसा अनोखा प्यार और निस्वार्थ भाव नजर आता है।

रिहाना और जेनिफर ने आने वाली एनिमेशन फिल्म ‘होम’ में मां और बेटी के किरदारों लुसी और टिप को आवाज दी है। फिल्म की कहानी एक बच्ची के बारे में है, जो धरती पर एलियन के हमले में बिछड़े अपने परिवार को ढूंढती है। रिहाना ने कहा कि जेनिफर बहुत कुछ उनकी मां से मिलती जुलती सी शख्सियत हैं। रिहाना ने कहा कि मैं उनको पसंद करती हूं। वह कमाल की हैं। क्या हर कोई नहीं चाहेगा कि जेनिफर उनकी मां हों। जेनिफर की आवाज में मेरी मां जैसा प्यार और निस्वार्थ भाव है। यह ऐसा है जैसे प्यार से गले लगाना। रिहाना ने कहा, “मेरी मां भी बहुत प्यार और देखभाल करने वाली हैं और उनके पास मैं सुरक्षित महसूस करती हूं।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending