Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रोजर्स ने की वॉटसन की सराहना

Published

on

Loading

मेलबर्न| भारत के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शुक्रवार से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन की पारी की सराहना की। डेविड वार्नर के रूप में आस्ट्रेलिया को पहला झटका लगने के बाद पिछले कुछ दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे वॉटसन और रोजर्स के बीच दूसरे विकेट के लिए 115 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। रोजर्स (57) आस्ट्रेलिया के कुल योग 115 रनों पर दूसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे। इसके बाद अगले ही ओवर में वॉटसन (52) भी आउट हो गए। उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने पगबाधा किया।

रोजर्स ने वॉटसन की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वह आज काफी अच्छा खेले खासकर ऑफ साइड की ओर उनके शॉट बेहतर रहे। इससे हमारी टीम को भी वापसी का मौका मिला।” साथ ही रोजर्स ने कहा कि वॉटसन के साथ पिच पर उन्होंने बल्लेबाजी का भी काफी लुत्फ उठाया। रोजर्स के मुताबिक, “हमने एक-दूसरे के साथ बल्लेबाजी का आनंद उठाया। वॉटसन थोड़े आक्रामक रहे जबकि मैंने जरूर गेंदबाजों को मुझ पर दबाव बनाने का मौका दिया।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending