Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘रुस्तम’ को बनाकर दांव लगाया था : नीरज पांडे

Published

on

रुस्तम

Loading

रुस्तमसुभाष के.झा

मुंबई| फिल्मकार नीरज पांडे का कहना है कि ‘रुस्तम’ फिल्म की टीम को रिलीज के बाद जो परिणाम मिले हैं, वह उनकी उम्मीद से परे थे।

इस फिल्म के निर्माता पांडे का कहना है कि वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का खतरा उठाया।

पांडे ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘रुस्तम’ की सफलता के लिए कई तथ्य जिम्मेदार हैं। हालांकि, हमने यह कभी नहीं सोचा था कि यह इतना आगे तक जाएगी। मुझे यह मानना पड़ेगा कि यह फिल्म हमारी सभी उम्मीदों पर खरा उतरी है। मुझे लगता है कि एक असामान्य कहानी का इसकी सफलता के पीछे मुख्य हाथ है।”

उन्होंने कहा, “सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म में हमने इस बात को सुनिश्चित रखा कि इसमें भावनाएं और ड्रामा पर्याप्त रूप से हो, ताकि दर्शक इससे जुड़े रहें।”

अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अभिनीत फिल्म के.एम. नानावती के असल जीवन की घटना पर आधारित है। दर्शकों और आलोचकों ने इसे खूब सराहा।

पांडे ने इस बात को स्वीकार किया है कि इस फिल्म का निर्माण जोखिम भरा था।

उन्होंने कहा, “यह एक अलग विषय था, जिस पर अधिक फिल्में नहीं बनीं। हम इस बात से परिचित थे। जब टीनू सुरेश देसाई हमारे पास इस विषय के साथ आए थे, हम आश्वस्त थे कि हमें यह करना है।”

फिल्म के निर्माता ने कहा, “मैं हमेशा सहज प्रवृत्ति के साथ जाता हूं। देसाई ने पहले भी मेरे साथ काम किया है। वह ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में भी मेरे सहायक थे। इसलिए, मैं जानता हूं कि उनमें कितनी क्षमता है। अगर आप दर्शकों की रुचि के साथ काम करना चाहते हो, तो आपको जोखिम उठाना होगा।”

पांडे और अक्षय ने ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ में साथ काम किया है और उनकी तीसरी फिल्म में भी काम करने की योजना है।

निर्माता ने कहा, “उस समय पर मैं अगली फिल्म ‘क्रैक’ के बारे में सोचने की स्थिति में नहीं था। हमारे पास विचार और रिलीज तारीख दोनों हैं। स्वतंत्रता दिवस 2017। हमारे पास शूटिंग की भी तारीख है। हम जनवरी 2017 के अंत में फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगे और मार्च 2017 में यह पूरी हो जाएगी।”

पांडे ने कहा कि अक्षय उनके साथ आपसी विश्वास के आधार पर काम कर रहे हैं। उन्हें कभी हैरानी नहीं होगी अगर अक्षय उनकी योजनाओं में सही फिट हो जाएंगे।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending