Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘रुस्तम’ का विषय तलाक रोकेगा : अक्षय कुमार

Published

on

अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म 'रुस्तम'

Loading

अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म 'रुस्तम'

akshay kumar in rustam movie

मुंबई| अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ को महिलाएं पसंद करेंगी और यह शादी बचाने के साथ ही तालाक होने से भी रोकेगा। अभिनेता ने कहा, “इसका विषय अलग है। यह वास्तविक कहानी पर आधारित है और यह पहली बार है जब कोई पारसी नेवी ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभा रहा है।”

जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म से वह क्या वापस लेना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं अपना यूनिफॉर्म वापस लेने जा रहा हूं।” उन्होंने कहा कि यह फिल्म शादियों को बचाएगा और तालाक लेने से लोगों को रोकेगा।

यह फिल्म बेवफाई और विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है। जब अक्षय के किरदार को उनकी पत्नी धोखा दे रही होती है, जिसके कारण वह अपने पत्नी के प्रेमी को मार देता है। इस मामले में दोष सिद्ध करने में मीडिया और लोगों का उन्हें पूरा समर्थन मिलता है। यह फिल्म 1959 में हुई एक नौसेना अधिकारी लालकृष्ण एम नानावटी और उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या के मामले पर आधारित है।

सलमान खान, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और करण जौहर द्वारा एक स्पेशल वीडियो के जरिए इस फिल्म को समर्थन मिला है। अक्षय कुमार ने कहा, “बेहद अच्छा लगता है जब इंडस्ट्री आपका समर्थन करती है।” उन्होंने समर्थन के लिए सलमान, करण, रणवीर, सोनाक्षी और सोनम का आभार जताया।

उन्होंने लोगों से इसे एक साथ देखने जाने की अपील की। साथ ही उन्होंने फैंस से भी कहा कि उन्हें इस फिल्म को देखना चाहिए। ‘रुस्तम’ में इलियाना डी क्रूज, ईशा गुप्ता, अर्जन बाजवा सहित कई अन्य भी हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रीलिज होने वाली है।

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending