Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

रियो पैरालम्पिक में स्वर्ण पदक विजेता भारतीय एथलीटों को सम्मानित करेगा वाईआरएफ

Published

on

पैरालम्पिक

Loading

पैरालम्पिक मुंबई| यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने बुधवार को कहा कि वह भारतीय पैरालम्पिक स्वर्ण पदक विजेताओं को सम्मानित करेगा। इसके साथ ही वाईआरएफ ने मारियप्पन थांगावेलू को रियो पैरालम्पिक में पुरुषों की ऊंची कूद टी-42 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने की बधाई दी।

वाईआरएफ ने अपने एक बयान में कहा, “स्टूडियो का मानना है कि इन एथलीटों की खेल भावना और उनके जीवन के सपनों का जश्न मनाया जाना चाहिए।” इससे पहले वाईआरएफ ने रियो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीटों को सम्मान के तौर पर एक करोड़ रुपये दिए जाने की घोषणा की थी। हालांकि, इसमें देश को स्वर्ण पदक हासिल नहीं हुआ।

वाईआरएफ को हिंदी फिल्म जगत में खेलों पर आधारित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। ‘चक दे इंडिया’ के निर्माण के साथ स्टूडियो ने खेलों में महिलाओं को समर्थन देने का संदेश दिया था।  ‘सुल्तान’ के साथ वाईआरएफ ने भारत में पहलवानी का समर्थन किया था।

नेशनल

प्रज्वल रेवन्ना JDS से निलंबित, सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद देश से फरार

Published

on

Loading

बेंगलुरु। एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के देश छोड़कर फरार हो गए हैं। सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद विरोधी लगातार उनपर सवाल उठा रहे हैं। अब इस मामले में भारी हंगामे को देखते हुए जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। जेडीएस की कोर कमिटी की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है। इसके साथ ही प्रज्वल रेवान्ना को शो कॉस नोटिस भी भेजा गया है।

कर्नाटक सरकार ने गठित की एसआईटी

कर्नाटक सरकार ने सांसद द्वारा सैकड़ों महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है। कथित तौर पर सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाली कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि बरामद की गई पेन ड्राइव्स में 2800 के आसपास अश्लील ऑडियो-वीडियो क्लिप्स और अश्लील तस्वीरें हैं। सभी क्लिप्स में आवाज़ प्रज्‍वल रेवन्ना की बताई जा रही है। कुछ महिलाओं के साथ ज़ोर-ज़बरदस्ती भी दिख रही है। हालांकि ज़्यादातर महिलाएं जो प्रज्‍वल रेवन्ना की शिकार बनीं, वो विरोध नहीं कर पाईं। ये आरोप भी लग रहे हैं कि इन वीडियो को प्रज्‍वल ने खुद रिकॉर्ड कर महिलाओं को ब्लैकमेल भी किया।

Continue Reading

Trending