Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

जुर्म

राजकुमार राओ ने फैंस को किया सतर्क, उनके नाम से भेजे जाने वाले फर्जी ईमेल को लेकर दी चेतावनी

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राओ ने अपने फैंस को सतर्क किया है। अभिनेता ने एक फ़र्ज़ी ईमेल को लेकर चेतावनी दी है। ये मेल अभिनेता के नाम का इस्तेमाल कर 3 करोड़ रुपये की वसूली के लिए भेजा गया है। राजकुमार ने इस बारे में लोगों को सर्तक करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

Rajkummar Rao: Do not come unprepared to Mumbai to be an actor | Hindi  Movie News - Times of India
इस फ्रॉड ईमेल में एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर के पैसे ठगने की कोशिश की गई है। ईमेल में ‘हनीमून पैकेज’ नाम की फिल्म को लेकर किसी अर्जुन नामक व्यक्ति और मैनेजर सौम्या की बातचीत के बारें में लिखा गया है। राजकुमार का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rajkummar Rao paid a whopping Rs 9 crore to star in Luv Ranjan's 'Chupke  Chupke'? | Hindi Movie News - Times of India
ईमेल के स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी लोग कृपया करके ऐसे फर्जी लोगों से सावधान रहें। मैं किसी भी सौम्या नाम की शख्स को नहीं जानता। वह लोग फर्जी ईमेल आईडी और मैनेजर का इस्तेमाल लोगों से पैसे ठगने के लिए कर रहे हैं।’

उत्तर प्रदेश

मेरी पत्नी से शिक्षक का था अफेयर, इसलिए मार डाला; वकील के कबूलनामे से आया नया ट्विस्ट

Published

on

Loading

कानपुर। उप्र के कानपुर के पनकी के पतरसा में शिक्षक दयाराम सोनकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार वकील संजीव कुमार के बयान ने पेंच फंसा दिया है। वकील ने जो बयान दिया, उसके मुताबिक शिक्षक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। चूंकि शिक्षक वर्तमान में कानपुर देहात में ही रह रहा था।

इसके चलते पत्नी भी कानपुर देहात स्थित मायके में ही थी। इसलिए उसने रविवार को दयाराम को बुलाकर अकेले ही बंद कमरे में जिंदा जलाकर मार डाला। वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि भाभी के संबंध ढाबा संचालक से थे। विरोध करने पर भाभी ने प्रेमी और वकील के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी।

मृतक दयाराम के छोटे भाई अनुज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भाई दयाराम ने अपने मोबाइल फोन से उन्हें कॉल करके बताया था कि संजीव, पवन और संगीता ने उन्हें कमरे में बंद करके आग लगा दी है और भाग गए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब वकील संजीव को उठाकर पूछताछ शुरू की तो कहानी में नया मोड़ आ गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजीव ने बताया कि दयाराम जिस कॉलेज में पढ़ाता था, उसी में संजीव का साला शिक्षक है। दोनों में गहरी दोस्ती थी। दयाराम का संजीव के साले के घर में भी आना-जाना था। संजीव को दयाराम और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध का शक था।

संजीव के अनुसार, पत्नी को कई बार घर लाने की कोशिश की, लेकिन वो राजी नहीं हुई। पत्नी से संबंधों को लेकर बातचीत के लिए दयाराम को घर बुलाया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि, पुलिस को अन्य हत्यारोपियों की घटनास्थल के आसपास लोकेशन भी नहीं मिली है। दोनों कहानियों की तह तक जाने के लिए पुलिस अब सक्ष्यों की मदद ले रही है।

संजीव कई बार बुला चुका था दयाराम को

अनुज ने बताया कि संजीव कई बार दयाराम को फोन करके उसकी पत्नी से समझौता कराने की बात कहकर बुला चुका था। परिवार वालों की राय के बाद वे समझौते के लिए गए थे, वहां सभी ने मिलकर उनके भाई की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending