Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

राखी ने पूछा ऐसा सवाल, सुनकर सनी लियोनी हो जाएंगी शर्मसार

Published

on

Loading

Image result for rakhi sawant on sunny leone

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। सनी और उनके हज्बंड डेनियल वेबर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी । यह खबर मिलने के बाद दोनों को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Image result for rakhi sawant on sunny leone

आइटम गर्ल राखी सांवत ने भी सनी लियोनी को मां बनने की बधाई दी है। हालांकि उन्होंने सनी से कुछ सवाल भी पूछे हैं। अपने बड़बोलेपन के लिए जानीं जाने वाली राखी ने सनी से पूछा है कि वो कब प्रेगनेंट हुई और बच्चे कैब पैदा किए।

Rakhi Sawant
राखी सावंत ने कहा, ‘हाय सनी लियोनी, मैं बहुत खुश हूं कि तुमने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, तुम्हे बार-बार शुभकामनाएं। यार मुझे पता ही नहीं चला तुम प्रेग्नेंट कब हुई और बच्चे कब पैदा कर लिए? बहुत गुपचुप तरीके से चुपचाप कर लिया तुमने यह सब… एक तरफ लैला मैं लैला गाना भी कर लिया और दूसरी तरफ बच्चे भी पैदा कर लिए। अच्छा तो जब एल ए गई थी तब बच्चे पैदा हुए क्या? अच्छा सुनों बच्चों की खूब अच्छी तरह परवरिश करना, अच्छे स्कूल-कॉलेज में पढ़ाना-लिखाना, जैसे फर्राटेदार अंग्रेजी तुम बोलती हो वैसी ही अंग्रेजी बच्चों को सिखाना, ऐसे ही तुम बच्चों पर बच्चे पैदा करती जाओ… वैसे इन बच्चों को तुमने भारत में पैदा किया है या विदेश में? कुछ पता नहीं… वैसे कोई बात नहीं बढिया कर रही हो कीप रॉकिंग।’

 

Continue Reading

मनोरंजन

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का निधन, 87 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

Loading

हैदराबाद। रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का शनिवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने 87 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। रामोजी 5 जून से ICU में भर्ती थे। वे हार्ट से जुड़ी दिक्कतों से जूझ रहे थे। तेलंगाना सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ रामोजी राव का अंतिम संस्कार करने की घोषणा की है।

रामोजी राव मीडिया के क्षेत्र में बड़ा नाम थे। उन्होंने 1962 में रामोजी ग्रुप की नींव रखी थी,जिसमें हैदराबाद स्थित दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी, उषा किरण मूवीज, मयूरी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स, मार्गदर्शी चिट फंड और डॉल्फिन ग्रुप ऑफ होटल्स शामिल हैं। रामोजी फिल्म सिटी का निर्माण उन्होंने ही अपनी जमीन पर कराया था, जहां तमाम विश्व स्तरीय फिल्म की शूटिंग हुई। रामोजी फिल्म सिटी को भारत के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक बनाने का श्रेय भी उन्हीं को जाता है। मीडिया और भारतीय फिल्म उद्योग में रामोजी राव का योगदान बहुत बड़ा है और उनका निधन पूरे मनोरंजन समुदाय के लिए एक बड़ी क्षति है।

बता दें कि रामोजी राव ने साल 1983 में फिल्म निर्माण कंपनी उषाकिरण मूवीज़ की स्थापना की थी। उन्होंने चार फिल्मफेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है। साल 2016 में उन्हें पत्रकारिता, साहित्य और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए देश ने दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। रामोजी राव का जन्म आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के पेदापरुपुडी में एक किसान परिवार में हुआ था। वह मार्गदर्शी चिट फंड, रमादेवी पब्लिक स्कूल और प्रिया फूड्स के संस्थापक भी थे। इसके अलावा वह आंध्र प्रदेश में डॉल्फिन ग्रुप ऑफ होटल्स के अध्यक्ष भी थे।

Continue Reading

Trending