Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रजनीकांत के साथ बैठा कुत्ता, लोग 2 करोड़ में खरीदने को तैयार

Published

on

Loading

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत से जुड़ी हर बात अनोखी होती है। उनकी फिल्म में जो हो जाए वो कम है। अब रजनीकांत आजकल अपनी फिल्म काला की वजह से काफी चर्चा में है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही आया है। फिल्म के एक पोस्टर्स में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक डॉग को भी दिखाया गया है।

उस डॉग की कीमत इस समय करोड़ों में है। उसका नाम मनी है। रजनीकांत के फैन्स ‘मनी’ को करोड़ों रुपए देकर लेना चाहते है, क्योकि इस डॉग को रजनीकांत के साथ बैठने का मौका मिला है। मलेशिया के कुछ लोग 2-3 करोड़ रुपये भी देने को तैयार है।

आपको बता दें कि रजनीकांत की मलेशिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रजनी वहां ‘कबाली’ सहित कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं। जब भी वे मलेशिया जाते हैं सड़कों पर उन्हें देखने के लिए जाम लग जाता है।

प्रोफेशनल डॉग ट्रेलर साइमन ने रजनीकांत और मनी के बीच की बॉन्डिंग के बारे में कहा, “रजनी सर हर दिन उसे एक पैकेट बिस्किट खिलाते हैं। इस वजह से हमें काम करने में आसानी हुई।”

साइमन आगे बताते है, “कुछ लोग इस डॉग के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दे रहे हैं तो कुछ दो करोड़ रुपए भी चुकाने को तैयार हैं। हालांकि मैंने इस डॉग को बेचने से इनकार कर दिया है क्योंकि मैंने बच्चे की तरह इसकी देखभाल की है। कौन अपने बच्चे को नीलाम करता है।”

बता दें कि मनी नाम के इस कुत्ते को फिल्म में यूं ही नहीं शामिल किया गया। मनी को चुनने से पहले लगभग 30 डॉग्स का ऑडिशन लिया गया था।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending