Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

योगी सरकार ने 23 दिन में दी अच्छे दिन की सौगात : भाजपा

Published

on

Loading

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपने 23 दिनों के कार्यकाल में ही जनता को अच्छे दिनों का अहसास करवा दिया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को कहा कि योगी सरकार ने किसानों की कर्जमाफी, अवैध बूचडख़ानों पर रोक, नकल माफियाओं पर नकेल, एंटी रोमियो दल का गठन और विद्युत तारों से होने वाली फसलों के नुकसान पर 7 दिन के अंदर मुआवजा और जिला मुख्यालय पर 24 घंटे, तहसील मुख्यालय पर 20 घंटे और गांव में 18 घंटे विद्युत उपलब्ध कराने जैसे करीब 60 जनहित के फैसले लेकर मात्र 23 दिन में ही उत्तर प्रदेश की जनता को अच्छे दिन की सौगात दे दी है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सीमांत एवं छोटे किसानों के हित में उनके फसली ऋण को माफ करने का ऐतिहासिक निर्णय पहली ही कैबिनेट में करके योगी सरकार ने पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र के वायदे को पूरा किया। सरकार ने अवैध बूचडख़ानों पर शपथ लेते ही रोक लगाई। शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की जर्जर सडक़ों को 16 जून तक गढ्ढा मुक्त करने का निर्देश देकर योगी सरकार ने विकास के प्रति अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ने गेहूं खरीद की सीमा 40 मीट्रिक टन से 80 मीट्रिक टन कर दी है। वर्तमान सरकार जनता के हित में फैसले ले रही है। बसपा कार्यकाल में चीनी मिलों की बिक्री में हुए हजारों करोड़ के घोटालों तथा किसानों के साथ हुए छल के खिलाफ मुख्यमंत्री द्वारा दिये गए जांच के आदेश ने किसानों के भरोसे को पक्का करने का काम किया है। शुक्ल ने कहा कि योगी सरकार के पारदर्शी निर्णयों से प्रदेश की जनता का विश्वास मजबूत हुआ कि आने वाले दिनों में प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलकर देश के उत्तम प्रदेश की श्रेणी में खड़ा होगा।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending