Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी के महासमर में भाजपा ने उतारी मंत्रियों की फौज

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रण में चार चरण का मतदान हो चुका है और अभी तीन चरण बाकी हैं। यह तीनों चरण पूर्वाचल में होने हैं, लिहाजा भाजपा ने अपने केन्द्रीय मंत्रियों की फौज यहां उतार दी है।

गृह मंत्री राजनाथ और सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत आधा दर्जन मंत्रियों की जनसभाएं शनिवार को होनी है। राजनाथ सबसे पहले बस्ती जिले की हरैया विधानसभा में जनसभा करेंगे उसके बाद फैजाबाद की गोसाईगंज विधानसभा, बलरामपुर की उतरौला विधानसभा, बहराइच जिले की पयागपुर व महसी विधानसभा समेत पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके अतिरिक्त नितिन गडकरी देवरिया की बरहज विधानसभा, आजमगढ की फूलपुर पवई विधानसभा समेत बलिया फेफना विधानसभा में जनसभाएं करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र भी संतरविदासनगर जिले की भदोही, मिजार्पुर की मझवां विधानसभा, चन्दौली मुगलसराय समेत गाजीपुर जिले की जंगीपुर विधानसभा में सभाएं करेंगे। वहीं भाजपा की फायर ब्राण्ड नेत्री उमा भारती फैजाबाद और बहराइच में जनसभओं को संबोधित करेंगी।

लोकसभा चुनाव में अमेठी से चुनाव लड़ी केन्द्रीय मंत्री स्मिृति ईरानी अमेठी में तीन जनसभा करेंगी। इसके अतिरिक्त साध्वी निरंजन सुल्तानपुर और भदोही में, मनोज सिन्हा गाजीपुर में जनसभा करेंगे।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending