Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मोदी बोले यूपी चुनाव सपा, बसपा और कांग्रेस से मुक्ति का उत्सव हैं

Published

on

यूपी विधानसभा चुनाव, सपा, बसपा, कांग्रेस, मिर्जापुर में रैली

Loading

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर पहुंचे। उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को चुनाव में भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि मुलायम सिंह यादव का वादा 13 साल बाद उनके बेटे भी पूरा नहीं कर पाए हैं। मुलायम सिंह 13 साल से एक पुल भी नहीं बना पाए। सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों को 11 मार्च को करंट लगने वाला है। यह करंट जनता की ताकत के तार और उर्जा से लगेगा।

यूपी विधानसभा चुनाव, सपा, बसपा, कांग्रेस, मिर्जापुर में रैली

मिर्जापुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मिर्जापुर के लोगों ने अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया। मैं जिस रैली में भी जाता है हूं वहां भारी भीड़ होती है। यूपी का चुनाव एक उत्सव है।

यूपी का ये चुनाव समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस से मुक्ति का उत्सव है। यूपी के विकास को लेकर उन्होंने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि 13 साल पहले जो मुलायम सिंह यादव ने जनता से वादा किया था उसे उनके बेटे अखिलेश यादव 13 साल बाद भी पूरा नहीं कर पाए है।

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश मुझे भी काम बताते रहते हैं। अच्छी बात है। मुख्यमंत्री हैं। मैं यहां से सांसद हूं तो उनका हक बनता है, मुझे काम बताने का और अगर मुख्यमंत्री कोई काम बताये तो मुझे करना भी चाहिए। उत्तर प्रदेश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में तार होते हैं लेकिन उनमें बिजली नहीं होती।

उत्तर प्रदेश में हर चीज का ‘रेट’ चलता है । सारा काम पैसों से चलने का रिवाज बन गया है । भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है । इससे गरीब आदमी मरता है । उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है, जिसे ना पर्यटन की चिन्ता है और ना ही विकास की । पूर्वांचल को पश्चिम के बराबर लाकर खड़ा करना होगा, तब जाकर प्रगति होगी।

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि जो अपना काम नहीं बताते हैं लेकिन मुझसे मेरे काम के बारे में पूछते हैं। अखिलेश जी, जरा अपने नए यार (राहुल गांधी) से अपने कामकाज को लेकर भी सवाल पूछें।

जो लोग खाट ले गए वो खटिया भी खड़ी करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी की जीत तय है और 11 मार्च को समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस को करंट लगेगा। यूपी के विकास के बाद ही देश आगे बढ़ेगा। गौर हो कि यूपी के मिर्जापुर में आठ मार्च को वोटिंग होनी है।

 

नेशनल

एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में किसी दल ने डाका डाला तो वो कांग्रेस है: अमित शाह

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ फैलाकर जनता के बीच में भ्रांति फैलाना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण की समर्थक और हमेशा इसके संरक्षण के लिए भूमिका निभाएगी। ये बात नरेंद्र मोदी ने भी कई बार बोला है। एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में किसी दल ने डाका डाला है तो वह कांग्रेस पार्टी है।

अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस नेता हमारे 400 सीटों के लक्ष्य के बारे में यह कहकर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि भाजपा की संविधान बदलने की योजना है, यह सरासर झूठ है। भाजपा को दो आम चुनाव में पूर्ण बहुमत मिला, लेकिन हमने कभी इस तरह की चीजें करने की कोशिश नहीं की।”

गृह मंत्री ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के नेता इतने हताश हैं कि उन्होंने मेरे भाषण का फर्जी वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर फैलाने की कोशिश की। कांग्रेस के मुख्यमंत्री और अन्य बड़े नेता इस छेड़छाड़ किए गए वीडियो को फॉरवर्ड करते पाए गए।” केंद्रीय गृह मंत्री के मुताबिक, उनके भाषण का मूल वीडियो उपलब्ध है और इससे कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ’ सामने आ गया है। उन्होंने कहा, ” इस मामले में कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

उन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब से उन्होंने कांग्रेस की कमान संभाली हैं राजनीति का स्तर नीचे ले जाने का काम कर रहे हैं। इसका चरम लोकसभा में चर्चा ना होने देना, राज्यसभा में बहिष्कार करा देना, शोर-शराबे करना और झूठ बोलकर प्रजा में भ्रांति फैलाने के काम उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी कर रही है।

 

Continue Reading

Trending