Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मेट्रो स्टेशन पर पेशाब करने से मना करने पर ई-रिक्शा चालक की हत्या

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)| एक ई-रिक्शा चालक को 15 युवकों के एक समूह ने पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि उसने उनमें से दो को उत्तरी दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन के पास पेशाब करने से मना किया।

इन 15 युवकों के समूह में दो कथित तौर पर दिल्ली विश्वविद्यालय से थे। जिस समय ई-रिक्शाचलक पीटा जा रहा था, कोई भी उसे बचाने नहीं आया।

पुलिस ने रविवार को कहा कि घटना शनिवार शाम लगभग 8.30 बजे उस समय घटी, जब रविंद्र कुमार नामक ई-रिक्शा चालक ने दो विद्यार्थियों को जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक दीवार पर पेशाब करने से रोका। दोनों विद्यार्थी शराब भी पी रहे थे। कुमार जीटीबी नगर और आसपास के इलाकों में अपने ई-रिक्शा से सवारियां ढोता था।

कुमार की आपत्ति से नाराज युवक अपने 15 मित्रों के साथ वापस पहुंचे। उन्होंने भीड़भरे स्टेशन पर कम से कम 20 मिनट तक कुमार की लात-घूसों से पिटाई की, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। कुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

कुमार के एक मित्र, प्रमोद ने कहा कि युवकों ने तौलिए में पत्थर बांधकर उसी से उसकी पिटाई की।

प्रमोद ने कहा, जब मैंने उसे बचाने की कोशिश की और युवकों से उसे छोड़ देने का अनुरोध किया, तो उन्होंने मेरी पिटाई शुरू कर दी, लेकिन किसी तरह मैं भाग निकला।

प्रमोद ने आरोप लगाया कि दो युवक दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस के किरोड़ी मल कॉलेज से लग रहे थे। लेकिन अन्य युवक संभवत: इलाके में स्थित छात्रावासों, पेइंग गेस्ट एकोमोडेशंस और किराए के कमरों में रहने वाले विद्यार्थी थे।

पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव दमबेरे ने आईएएनएस से कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। हमें लगता है कि इस घटना में 12-13 युवक शामिल थे, लेकिन इसमें अधिक युवक भी शामिल हो सकते हैं। पीजी हॉस्टल्स और अन्य संभावित ठिकानों में युवकों को दबोचने के लिए तलाशी जारी है।

पुलिस ने कहा कि कुमार मेट्रो स्टेशन के पास अपना ई-रिक्शा खड़ा कर यात्रियों का इंतजार कर रहा था, तभी यह घटना घटी।

पुलिस ने कहा कि कुमार मुखर्जी नगर इलाके में रहता था।

Continue Reading

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending