Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मानव तस्करी पीड़ितों की मदद करेगा कलकत्ता डायोसीस

Published

on

कलकत्ता,डायोसीस ऑफ कलकत्ता मानव तस्करी,पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले,बिशप अशोक बिस्वास

Loading

कलकत्ता | डायोसीस ऑफ कलकत्ता मानव तस्करी के पीड़ितों के लिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक पुनर्वास केंद्र स्थापित करेगा। बिशप अशोक बिस्वास के मुताबिक, इस केंद्र में मानव तस्करी से बचाई गई लड़कियों को समाज में मजबूत आधार देने के लिए शिक्षा दी जाएगी।

बिस्वास ने कहा, “यह पुनर्वास केंद्र लड़कियों को सामान्य जीवन मुहैया कराएगा।” बिस्वास ‘रिसोनेंस ऑफ द क्रॉनिकल’ वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग के अवसर पर संबोधित कर रहे थे। इस वृत्तचित्र में डायोसीस के 200 सालों की यात्रा को चित्रित किया गया है। लगभग 50 लाख रुपये के शुरुआती निवेश के साथ पुनर्वास केंद्र की स्थापना काउले मेमोरियल सेंट मोनिकाज गर्ल्स प्राथमिक स्कूल में की जाएगी। इस केंद्र के इस साल के अंत तक पूरा होने की संभावना है। डायोसीस के नाइजेल पोप ने कहा, “हम इमारत का नवीनीकरण कर रहे हैं और इसे रिहायशी स्कूल में परिवर्तित कर रहे हैं। इस केंद्र की स्थापना 25 लड़कियों की शुरुआती क्षमता के साथ शुरू की जाएगी।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending