Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

माकपा हिंसा में विश्वास करती है : चांडी

Published

on

तिरुवनंतपुरम,केरल,मुख्यमंत्री ओमन चांडी,मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी,राजनीति,अध्यक्ष जी. कार्तिकेयन

Loading

तिरुवनंतपुरम | केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा है कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) हिंसा की राजनीति में विश्वास करती है। अरुविकारा विधानसभा उपचुनाव के बाद चांडी ने सोमवार रात एक छोटे-से समूह को संबोधित करते हुए यह बयान दिया।

अरुविकारा विधानसभा सीट पर शनिवार को उपचुनाव संपन्न हुआ। चांडी ने कहा, “माकपा हिंसा में अधिक रुचि ले रही है। वे हर तरह के विकास कार्यो को कमजोर कर रहे हैं।” अरुविकारा विधानसभा सीट से विधायक कांग्रेस नेता एवं राज्य विधानसभा के अध्यक्ष जी. कार्तिकेयन के निधन के बाद उपचुनाव कराना पड़ा। उपचुनाव में कार्तिकेयन के छोटे बेटे 31 वर्षीय के. एस. सबरीनाथन ने अपनी प्रतिष्ठित नौकरी छोड़कर उपचुनाव में हिस्सा लिया और राजनीति में प्रवेश कर लिया।

हिंदू एझावा समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाली एसएनडीपी द्वारा सबरीनाथन का समर्थन किए जाने के कारण कांग्रेस का उपचुनाव के नतीजे को लेकर मनोबल काफी ऊंचा है। उपचुनाव में सबरीनाथन के सामने उनके पिता के चिर प्रतिद्वंद्वी माकपा के एम. विजयकुमार मुख्य चुनौती रहे। विजयकुमार भी राज्य विधानसभा के अध्यक्ष रह चुके

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending