Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिग्गज मलयालम अभिनेता जगन्नाथ वर्मा का मंगलवार सुबह निधन

Published

on

मलयालम, अभिनेता, निधन

Loading

 

मलयालम, अभिनेता, निधनतिरुवनंतपुरम, दिग्गज अभिनेता जगन्नाथ वर्मा का मंगलवार सुबह एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है।वह बढ़ती उम्र के कारण होने वाली बीमारियों से ग्रसित थे और पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

वर्मा (77) ने पिछले चार दशकों में लगभग 200 से ज्यादा फिल्मों और दो दर्जन टीवी धारावाहिकों में काम किया था।

वह एक उम्दा अभिनेता होने के साथ ही बेहतरीन कथकली कलाकार और तबलावादक भी थे। वर्मा ने आधिकारिक रूप से अपने करियर की शुरुआत केरल पुलिस में भर्ती होकर की। वह अक्सर पुलिस अधिकारी, ईसाई पादरी, बिशप, और हिंदू पुजारी जैसे सहज भूमिकाओं के अलावा चरित्र भूमिकाओं में देखे जाते थे।

उन्होंने ‘ई सबदाम इन्नाथे सबदाम’, ‘योद्धा’, और ‘लेलम’ आदि सफल फिल्मों में काम किया है।

अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा मनु और बेटी प्रिया है। मनु लोकप्रिय टीवी अभिनेता हैं। मशहूर फिल्म निर्देशक विजी थम्पी से प्रिया की शादी हुई है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending