Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मथुरा में बसपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से 5 लाख रुपये मिले

Published

on

Loading

currency recovered in mathuraमथुरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ लागू हुई आदर्श आचार संहिता के चलते छेड़े गए चेकिंग अभियान के तहत आए दिन पुलिस कई वाहनों को सीज कर रही है। वहीं गाड़ियों से लाखों रुपये बरामद भी कर दी है। इसी कड़ी में पुलिस ने शनिवार को मथुरा के बसपा जलाध्यक्ष की गाड़ी से पांच लाख रुपये बरामद किए। जिलाध्यक्ष द्वारा रकम का सही जवाब नहीं दिए जाने पर पुलिस ने बरामद रुपये जब्त कर लिए।

जानकारी के मुताबिक, चेकिंग अभियान के तहत पुलिस ने बसपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी को रोका और जांच शुरू की, लेकिन चेकिंग कराने में आनाकानी करते हुए बसपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस से रौब दिखाने की कोशिश की। पुलिस ने बिना कुछ सुने वाहन की चेकिंग की, गाड़ी के अंदर से पुलिस को पांच लाख रुपये की रकम बरामद हुई।

बसपा जिलाध्यक्ष ने बरामद नोटों का ब्यौरा अभी तक नहीं दिया है। साथ ही जिलाध्यक्ष यह भी नहीं बता सके कि आखिर इतनी बड़ी रकम उनके पास कहां से आई, जिससे पुलिस ने यह रकम जब्त कर ली।

Continue Reading

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending