Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल को दी बहस की चुनौती

Published

on

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर, राहुल गांधी, नोटबंदी, संवाददाता, प्रधानमंत्री, लोकसभा, नरेंद्र मोदी

Loading

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर, राहुल गांधी, नोटबंदी, संवाददाता, प्रधानमंत्री, लोकसभा, नरेंद्र मोदी

                       अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नोटबंदी पर बहस करने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि इस फैसले का विरोध कर राहुल गांधी काला धन जमा करने वालों के समर्थन में हो गए हैं।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद ठाकुर ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, “मैं उन्हें नोटबंदी पर बहस की चुनौती देता हूं। तारीख, समय व जगह का फैसला उन्हें खुद करने दीजिए।”

मोदी के सदन में उपस्थित न होने पर राहुल गांधी ने तंज कसा था, जिसके प्रतिक्रिया स्वरूप ठाकुर ने यह पेशकश की।

संसद में नोटबंदी पर चर्चा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिस्सा लेने की मांग करते हुए राहुल ने कहा, “संसद के बाहर वह कभी हंसते हैं, तो कभी भावुक होते हैं। प्रधानमंत्री को संसद में आना चाहिए और चर्चा में हिस्सा लेना चाहिए।”

राहुल पर पलटवार करते हुए ठाकुर ने कहा कि जो लोग संसद में प्रधानमंत्री की गैर मौजूदगी पर सवाल उठा रहे हैं, उनकी खुद की संसद में उपस्थिति का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है।

उन्होंने कहा, “लोकसभा में राहुल गांधी की उपस्थिति 40 फीसदी है, जबकि उत्तर प्रदेश के अन्य सांसदों की उपस्थिति 90 फीसदी है। एक ऐसा व्यक्ति जिसने संसद में एक भी सवाल नहीं पूछा है, वह प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहा है।”

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री के भावुक होने पर राहुल गांधी की चुटकी पर ठाकुर ने उन्हें आड़े हाथ लिया।

ठाकुर ने कहा, “प्रधानमंत्री गरीबों के लिए भावुक होते हैं, क्योंकि बचपन में उन्होंने इसे महसूस किया है। गरीबी के बारे में राहुल गांधी क्या जानें। जब बटला हाउस मुठभेड़ होती है, तो सोनिया गांधी आतंकवादियों के लिए भावुक होती हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि राहुल गांधी जैसा एक युवा नेता काला धन जमा करने वालों के समर्थन में खड़ा होगा।

 

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending