Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भंसाली ने आखिर क्यों दिया दीपिका को 500 का नोट, सच जानकर उड़ जाएंगे होश

Published

on

Loading

दीपिका अभिनीत फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर भले ही देशभर में जमकर बवाल हुआ हो लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। दीपिका के काम से अभिभूत निर्देशक भंसाली ने उन्हें 500 रुपये का नोट भी दिया था। फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के शानदार अभिनय ने सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी वाह-वाही लूटी है। फिल्म में दीपिका के अभिनय से भंसाली इतना खुश थे कि उन्होंने दीपिका को 500 रुपये का नोट दिया था, जो दीपिका के लिए उनके करोड़ों रुपये की फीस से ज्यादा मायने रखता है।

deepika padukone hot 2017 के लिए इमेज परिणाम

संजय लीला भंसाली ने कहा, “दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका ने फिल्म में जौहर करने से पहले महिलाओं को जिस तरह से संबोधित किया, वह मुझे बहुत भाया। मैं यह देखकर अभिभूत हो गया कि उन्होंने कैसे इस दृश्य को अच्छे से संभाला।

संबंधित इमेज

इसके लिए मैंने उन्हें 500 रुपये का नोट दिया था। मुझे यकीन है कि सराहना भरा यह नोट उनके लिए करोड़ों रुपये की फीस से अधिक मूल्यवान है।

deepika padukone hot 2017 के लिए इमेज परिणाम

निर्देशक संजय लीला भंसाली को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण में तीन दिग्गज अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है। वह कहते हैं, “जब मैं उनके एक एंगल से देखता हूं तो वह मुझे वैजयंतीमाला दिखाई देती हैं तो कई बार वह मुझे हेमामालिनी की याद दिलाती हैं।

deepika padukone hot 2017 with sanjay leela bhansali के लिए इमेज परिणाम

दीपिका ने जिस सौम्यता से घूमर डांस किया, वह देखकर मुझे वहीदा जी की याद आ गई।। मुझे विश्वास है कि दीपिका में हमारी इन तीन दिग्गज अभिनेत्रियों के समक्ष खड़े होने की क्षमता है।”
गौरतलब है कि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ‘पद्मावत’ दीपिका की सातवीं फिल्म बन गई है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending