Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ब्लैक पैंथर अन्य सुपरहीरो से अलग : चैडविक बोसमैन

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 29 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेता चैडविक बोसमैन का कहना है कि ब्लैक पैंथर का किरदार रणनीतिकार और एक विश्व नेता की तरह सोचता है और ऐसे गुण उसे अन्य सुपरहीरों से अलग बनाते हैं। बोसमैन ब्लैक पैंथर नाम की ही सुपरहीरो फिल्म में ब्लैक पैंथर के किरदार में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, एक ऐसी बात जो कॉमिक पुस्तकों में भी मेरे किरदार को अलग खड़ा करती है, वह यह है कि यह एक रणनीतिकार है, एक नेता और एक विश्व नेता है। यह एक जिम्मेदारी है जो सुपरहीरो के पास सामान्यतया नहीं होती है।

उन्होंने कहा, उसके पास अंतर्द्वद्व है जो आमतौर पर सुपरहीरो के पास नहीं होता है। उस पर पूरे देश की जिम्मेदारी है और उसे यह भी देखना है कि विश्व में हमारे देश की जगह क्या है और कैसे वो दुनिया के बाकी हिस्सों पर असर डालता है।

बोसमैन ने एक बयान में कहा, इसलिए मुझे लगता है कि यह ब्लैक पैंथर और अन्य सुपरहीरो में मुख्य अंतर है।

बोसमैन अमेरिकी मीडिया फ्रैंचाइजी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ 2016 में ‘कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर’ के अफ्रीकी सुपरहीरो ब्लैक पैंथर के किरदार के जरिए जुड़े थे।

अब वह फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ के साथ एकल सुपरहीरो के रूप में दर्शकों को नजर आएंगे। यह फिल्म भारत में 16 फरवरी को रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending