Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल में कोंटा की विजयी शुरुआत

Published

on

Loading

ब्रिस्बेन, 1 जनवरी (आईएएनएस)| ब्रिटेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कोंटा ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में अमेरिका की खिलाड़ी मेडिसन कीज को मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

नौवीं विश्व वरीयता प्राप्त कोंटा ने 22 वर्षीया कीज को पहले दौर में 4-6, 6-4, 6-3 से मात दी। इस मैच में जीत के साथ कोंटा ने अगस्त के बाद से अपनी पहली जीत दर्ज की है।

जीत के बाद अपने बयान में 26 वर्षीया कोंटा ने कहा, पहले दौर का मैच काफी मुश्किल था। कीज एक अच्छी खिलाड़ी हैं। उनका खेल बड़ा था और ऐसे में मुझे मौकों का फायदा उठाना था।

कोंटा ने कहा, मैंने अपनी क्षमता पर भरोसा कम नहीं होने दिया। मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी को अपने करियर में इस प्रकार के दौर से गुजरना पड़ता है।

अगले दौर में कोंटा का सामना आस्ट्रेलिया की वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी अजला तोम्लजानोविक से होगा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending